उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Firecracker Factory Explosion: पटाखा फैक्ट्री में धमाका, धमाके से ढहे मकान, 4 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक विस्फोट हो गया. धमाका इतना तेज था कि आसपास के कई घर ढह गए. मलबे में दबकर चार लोगों....

फिरोजाबाद, Firozabad Firecracker Factory Explosion: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक विस्फोट हो गया. धमाका इतना तेज था कि आसपास के कई घर ढह गए. मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई. मलबे में दबे छह लोगों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है.

Firecracker Factory Explosion: बताया जा रहा है कि धमाके के बाद कई घर ढह गए, जिससे लोग मलबे में दब गए

अब तक 10 लोगों को निकाला जा चुका है, जिनमें से 4 की मौत हो गई है, जबकि 6 घायल हैं.आगरा रेंज के IG दीपक कुमार ने बताया कि “SDRF की टीम भी मौके पर पहुंच रही है, हम तेजी से बचाव अभियान चला रहे हैं। यहां से 10 लोगों को निकाला गया है, जिनमें से 6 लोगों का इलाज चल रहा है और 4 लोगों की मौत हो गई है।”

Firecracker Factory Explosion:  “रिहायशी इलाकों इस तरह के गोदाम का लाइसेंस नहीं दिया जाता है

इसके नाम पर स्टोरेज का लाइसेंस गांव से काफी दूर एक जगह पर दिया गया था। इस तय जगह पर कोई लाइसेंस नहीं दिया गया था। निश्चित तौर पर मामले में कार्रवाई की जाएगी। अभी हमारी प्राथमिकता लोगों को बचाना है”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button